Tuesday 27 February 2018

#शाओमी ने किया खुद का टी वी लांच l

शाओमी द्वारा हाल ही में हिंदुस्तान में रेडमी नोट 5 व नोट 5 प्रो के साथ लॉन्च किए गए की भी गुरुवार को पहली फ्लैश सेल है. सेल की आरंभ दोपहर 12 बजे से एमआई। कॉम व फ्लिपकार्ट पर होगी. इस एलईडी टीवी में 55 इंच की डिस्प्ले है.टीवी में एल्यूमिनियम का फ्रेम व स्टैंड है जो कि 4.9 एमएम अल्ट्रा थीन है.


कंपनी के दावे के मुताबिक यह टीवी सैमसंग गैलेक्सी एस 8 से भी पतला व एक सिक्के के मोटाई का है. कंपनी का दावा है कि यह संसार का सबसे पतला टीवी है. इस टीवी में भी फोन जैसा बेजल (किनारा) नहीं होगा.इस टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रिजॉल्यूशन मिलेगा.
इसमें एचडीआर सपोर्ट भी मिलेगा. इसमें 2 जीबी रैम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 मिलेगा. वहीं कंपनी ने वीडियो कंटेंट के लिए हॉटस्टार, वूट, सोनी लाइव व हंगामा जैसी कंपनियों से पार्टनरशिप की है.इसमें एक पैचवॉल फीचर है जिसकी मदद से आप वीडियो कंटेंट को टीवी के होम स्क्रीन पर रख सकेंगे.
टीवी के साथ 11 बटन वाला रिमोट भी मिलेगा. इस रिमोट से ही आप सेटअप बॉक्स को भी कंट्रोल कर सकेंगे. यानी आपको दो रिमोट की आवश्यकता नहीं होगी. इस टीवी की मूल्य 39,999 रुपये है.लॉन्चिंग के साथ कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Reliance Jio launches JioInteract, an AI-based video platform

It seems like Reliance Jio has hopped on the Artifical Intelligence bandwagon as well. The telecom giant launced what it calls as the “w...