Saturday 31 March 2018

जियो प्राइम मेंबरशिप को लेकर सारी अटकलें खत्म, कुछ शर्तों के साथ मुफ्त में मिलेगी सदस्यता##


जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को लेकर लंबे समय से चल रही अटकलें अब खत्म हो गई हैं। कंपनी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि मौजूदा जियो प्राइम मेंबर को अगले एक साल के लिए यह सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।
जानकारी के मुताबिक जिन यूजर्स ने 31 मार्च 2018 या उससे पहले ही जियो की प्राइम सदस्यता ले रखी है, उन्हें इस सेवा के लिए किसी भी तरह का अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। यहां ध्यान देने वाली यह है कि ऑफर सीमित समय के लिए है। ऐसे में साल भर की अतिरिक्त प्राइम सेवा के लिए यूजर्स को अपनी मेंबरशिप को एक्टिव करना होगा। यूजर्स को अपनी मेंबरशिप एक्टिव करने के लिए जियो एप पर जाना होगा।

जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए ये है आसान तरीका
31 मार्च या उससे पहले जियो प्राइम की सदस्यता लेने वाले यूजर्स को कंपनी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अगले एक साल के लिए मेंबरशिप दे रही है। ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए आपको ये तरीके अपनाने होंगे,
जियो की सेवा पाने के लिए आपको अपने मायजियो एप पर जाना होगा।
यहां आपको 12 महीने की कॉम्प्लिमेंट्री मेंबरशिप में अपनी रुचि दिखानी होगी।
इतना करने के बाद आपकी जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन जारी रहेगी।

गैर-जियो प्राइम मेंबर न हो निराश

अगर आपने अब तक जियो का प्राइम मेंबरशिप नहीं लिया है, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। आपको जियो प्राइम की सदस्यता के लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा।

जियो ने यूजर्स से किया वादा

जियो के प्राइम सब्सक्रिप्शन के तहत यूजर्स को कम कीमत में रीचार्ज पैक और जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। कंपनी ने यूजर्स से वादा किया है कि वो आने वाले समय में कई और नए फीचर्स लेकर आ रही है।

No comments:

Post a Comment

Reliance Jio launches JioInteract, an AI-based video platform

It seems like Reliance Jio has hopped on the Artifical Intelligence bandwagon as well. The telecom giant launced what it calls as the “w...