Saturday 24 March 2018

Xiaomi का बड़ा धमाका, लांच किये दो Mi earphones ##

जैसा की आप सभी को पता ही है Xiaomi हमेशा हमारे लिए कुछ न कुछ नया करने को सोचता रहता है वैसे ही एक और नया product launch करदिया है हाल ही में भारत में अपने दो नए इयरफोन Mi Earphones Basic और Mi Earphones पेश किये हैं। इनमें से mi earphones basic की कीमत मात्र 399 रुपये और mi earphones की कीमत 699 रुपये है। basic earphones ब्लैक और रेड कलर वेरियंट में तथा mi earphones ब्लैक व सिल्वर कलर वेरियंट में मिलेगा। दोनों इयरफोन की बिक्री mi.com से हो रही है।


इस इयरफोन में डायनेमिक bass और मेटल का साउंड चेम्बर है। इसमें भी वॉल्यूम बटन के साथ माइक दिया गया है ताकि आप आसानी से बात कर सकें। इसके साथ XS, S और L साइज के इयर बड्स भी मिलेंगे। यह एंड्रॉयड व आईओएस दोनों प्रकार की डिवाइस को सपोर्ट करेगा।

कंपनी का कहना है कि इसे खासतौर पर भारतीय यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें ultra low bass और साउंड चेम्बर में एल्यूमिनियम एलॉय दिया गया है। इसमें प्ले और पॉज करने के लिए बटन भी दिया गया है और यह एंड्रॉयड व आईओएस दोनों प्रकार की डिवाइस को सपोर्ट करेगा। इससे बात करने में भी कोई समस्या उत्पन्न नही होगी क्योंकी इसमें एक माइक्रोफोन भी दिया गया है। इसकी कीमत 399 रुपये है।

No comments:

Post a Comment

Reliance Jio launches JioInteract, an AI-based video platform

It seems like Reliance Jio has hopped on the Artifical Intelligence bandwagon as well. The telecom giant launced what it calls as the “w...