Thursday 12 April 2018

जियो ने सोडेक्सो के साथ की पार्टनरशिप, ग्राहकों को होंगे ये बंपर फायदे

रिलायंस जियो और सोडेक्सो ने आज साझेदारी की घोषणा की। जियो और सोडेक्सो
भारतीयों के लिए एक समृद्ध डिजिटल इको सिस्टम बनाने के लिए अपनी ताकत लगाएंगे। सोडेक्सो विभिन्न संस्थानों में कार्यरत कर्मचारियों को मील पास के जरिए फायदा पहुंचाने के मामले में सबसे अग्रणी कंपनी है।
Jio money (जोकि जियो payments बैंक लिमिटेड का वॉलेट है) अब सोडेक्सो मील कार्ड के साथ जुड़ गया है। जिससे अब सोडेक्सो कार्ड धारक डिजिटल भुगतान कर सकेंगे। इस साझेदारी की वजह से सोडेक्सो स्वीकार करने वाले हजारों सोडेक्सो मर्चेंट्स जैसे किराने की दुकानों, कियोस्क , restorent और कैफे अब डिजिटल भुगतान स्वीकार कर सकेंगे।


सोडेक्सो मील पास को जियोमनी ऐप से जोड़ा जा सकता है, जिससे कभी भी, कहीं भी तुरंत भुगतान किया जा सकता है। इससे पूरे भारत में जियोमनी के उपयोगकर्ताओं को एक अतिरिक्त डिजिटल लेनदेन विकल्प हासिल होगा। उपभोक्ताओं को अब भोजन और गैर-अल्कोहलिक पेय खरीदने के लिए सोडेक्सो का कार्ड रखने की जरूरत खत्म हो जाएगी। वे आसानी से सोडेक्सो मील कार्ड बैलेंस को जियोमनी ऐप में जोड़ सकते हैं और इसका इस्तेमाल शुरू कर सकते हैं। दोनों ब्रांडों द्वारा प्रस्तुत सेवाओं को अपनाने के लिए जियो और सोडेक्सो एक साथ काम करना जारी रखेंगे।
इस मौके पर बोलते हुए जियो मनी के  बिजनेस हेड, अनिरबन एस मुखर्जी ने कहा कि, "हर भारतीय को डिजिटल टेक्नोलॉजी का लाभ मिले और साथ ही वे डिजिटल लाइफ का भरपूर मजा ले सके इसीलिए जियो और सोडेक्सो ने साझेदारी की है। यह साझेदारी भारत में जियोमनी और सोडेक्सो दोनों के उपयोगकर्ताओं के लिए नए डिजिटल लेनदेन का विकल्प होगी। आगे जाकर दोनों ब्रांड सहयोग बढ़ाने और भारत के बढ़ते डिजिटल इको सिस्टम में अपनी पहुंच और उपस्थिति का विस्तार करेंगे। "
स्टेफेन मिशेलिन, सीईओ सोडेक्सो बेनिफिट्स एंड फायर्ड सर्विसेज इंडिया ने कहा कि,  "सोडेक्सो में हम सोडेक्सो मील कार्ड का उपयोग करने के नए तरीकों का विस्तार करके उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास करते हैं। हमारा प्रयास हमारे 30 लाख दैनिक उपयोगकर्ताओं के लिए खुदरा अनुभव को बेहतर बनाना है।"
इसे मुंबई में लॉन्च किया जा चुका है और उपभोक्ताओं प्रतिक्रिया उत्साहजनक रही है। कुछ ही समय में पूरे देश भर में सोडेक्सो स्वीकार करने वाले वेंडर जियोमनी सॉल्युशन को स्वीकार करेंगे। जियोमनी और सोडेक्सो के बीच यह साझेदारी पूरे देश के भुगतान परिदृश्य में एक व्यापक बदलाव लाएगी।

No comments:

Post a Comment

Reliance Jio launches JioInteract, an AI-based video platform

It seems like Reliance Jio has hopped on the Artifical Intelligence bandwagon as well. The telecom giant launced what it calls as the “w...